Life Blog Directory Btc roulette वाईफ की तारीफ | INDIAN STORIES -->

वाईफ की तारीफ

 

वाईफ की तारीफ

वाईफ की तारीफ


   एक सभ्य वाईफ असाधारण रूप से अपने काम में व्यस्त थी। उसका घर। जब उसकी प्रेमिका नीलिमा काम से घर वापस आती है, तो वह आम तौर पर अपने बेहतर आधे हर चीज पर अपना दायित्व मानती है।


 हालाँकि, उसकी पत्नी ने इसपर कभी ध्यान ही नहीं दिया करता। वह अब उनके परिवार के लिए कितनी मेहनत कर रही है।क्योंकि वह अपने काम में सबसे अधिक दूरी पर है।वह एक नियम के रूप में एक महीने में सात दिन घर वापस आता है।


    किसी भी मामले में, वह नियमित रूप से अपने बेहतर आधे को फटकार लगाता है कि उसका बेहतर आधा दोषपूर्ण है क्योंकि उसे उसकी आवश्यकता है। वह आम तौर पर अपने महत्वपूर्ण दूसरे के साथ तुलना करता है। उसने कहा

 "तुम सब कुछ की अनुपस्थिति के रूप में मुझे तुम्हारी जरूरत है ,होने के लिए।"

  उनके महत्वपूर्ण अन्य ने उत्तर दिया:

  "आप नियमित रूप से घर पर नहीं रहते हैं इसलिए आप

   पता नहीं मैं कितना थक गया हूँ।"

   घर में चारों ओर नज़र डालें और

   उन्होंने कहा:

  "सच में? थक गए मतलब? बस घर पर ही रह गए

  हमारे दो बच्चों की भी सेवा कर रहा है, यह एक टुकड़ा है

  केक का।"

  उनके महत्वपूर्ण अन्य ने कहा:

  "पैसे के बारे में हम अपने काम की जगह बदलते हैं

  एक दूसरे से?  फिर, उस समय, तुम घर पर रहो।

  मैं आपके स्थान पर और क्या काम करूंगा, ठीक है?"

  उसने जवाब दिया:

  "आप व्यंजन नहीं करते हैं। आप

  कोशिश करें कि किसी भी तरह से बिस्तर न बनाएं।  संपूर्णता

  घर तबाह हो रहे हैं।सिर्फ में

  घर, आप सब कुछ बेदाग नहीं कर सकते।  आप कैसे कर सकते हैं?


  उन्हें ठीक करने के लिए एक और स्थिति करें?"

  उनके महत्वपूर्ण दूसरे ने आवाज उठाई और कहा:

  "मैंने यह कर लिया है! लेकिन आपके पास सबसे अस्पष्ट विचार नहीं है कि कैसे

  कुटिल बच्चे हैं!  आप किस कारण से हैं

  मुझ पर लगातार आरोप लगा रहे हैं?"

  उनके महत्वपूर्ण दूसरे उनके सामने रो रहे थे।

  "चूंकि तुम कुछ भी नहीं हो।" उसने कहा।

  "आप एक और महिला को देख सकते हैं जो है

  आपका नीलिमा ,एक नया जीवनसाथी बनना अद्भुत है?

वाईफ की तारीफ

वाईफ की तारीफ


उसने गुस्से से कहा।

  वह अपने बेहतर आधे से निराश था और

  अपने घर से भागकर अपने

  अधिक स्थापित बहन। जब उसने अपनी बहन को दिखाया,घर पर वह अपनी बहन के बच्चों को देख रहा था।

  वे अपने खाने में पंगा ले रहे थे

  खुशी से कमरा।  उन्हें अंडरहैंड किया जा रहा था

  जितना वे चाहते थे।उस समय उसकी बहन को अपने बच्चों के साथ घर की सफाई के लिए पसीना आ रहा था।

 "हाय!" उसने अपनी बहन का स्वागत किया।


  "अरे! मेरे भाई में आओ। तुम्हें पता है कि मुझे अपने 3 बच्चों के कारण पूरे दिन पसीना आ रहा है।"

 "आपके स्नेह के संबंध में कैसा है?"


 उसकी अधिक अनुभवी बहन ने पूछा।

 "मैं उससे बहुत नाराज़ था इसलिए मैं यहाँ आ गया।"

 उसने जवाब दिया।

 "क्यों?"  अपनी बहन से पूछा।

 इस बीच, उनके भाई-बहन - नियमन

 में आ रहा था।


 "डार्लिंग, क्या तुम आज ठिठुर रहे हो?

 मेरे बारे में, मैं वास्तव में थक गया हूँ क्योंकि हमारे बच्चे।

 उनके खेलने के बाद मैं साफ-सफाई नहीं कर पा रहा था।"

 उनकी अधिक अनुभवी बहन ने अपने बेहतर आधे के साथ साझा किया।

 "मैं देख सकता हूँ कि तुम कितने कठोर हो।"

 उसके महत्वपूर्ण अन्य ने उत्तर दिया।

 वह अपने महत्वपूर्ण दूसरे को एक प्रमुख चुंबन देता है और एक

 रमणीय लाल प्रेम उसके सामने सीमित है।

 "इतना प्यारा नेकबैंड!"

 उनके महत्वपूर्ण दूसरे ने खुशी से कहा।


 "आप दोनों को एक-दूसरे को कैसे समझना चाहिए? मेरे बारे में, मैं अपने जीवनसाथी के वापस आने पर लगातार मलबे में रहने से असाधारण रूप से निराश हूं।"


 उसने उनसे पूछा।

 "आपको यह महसूस नहीं हो सकता है कि यह कितना कठिन है, सिवाय इसके कि यह आपकी स्थिति में है। उन्हें करने की आवश्यकता है

 पूरे घर में सब कुछ।खाना बनाना, परोसना,

 बर्तन धोना, कपड़े धोना, सुबह से लेकर सोने तक परिवार के सभी लोगों के लिए घर की सफाई करना। वे हमसे कहीं ज्यादा थके हुए हैं।  हमें उन्हें समझना चाहिए।मुझे लगता है कि

  मैं अपने महत्वपूर्ण अन्य की तुलना में अद्भुत नहीं हो पा रहा था

  यह मामला।तो मैं उसे सबसे ज्यादा प्यार करता हूँ।"


 उसके भाई ने शादी के बाद उसे बताया।

  क्या आपको कभी भी अपना बेटर हाफ पसंद आया है?"

  उनके भाई-बहन - विनियमन ने उन्हें संबोधित किया।

  "नहीं, कभी नहीं" उसने कहा

  "किसी चीज़ के साथ अपने महत्वपूर्ण दूसरे में मूल्य देखें

  उसके लिए नया।"


  उसके भाई ने शादी से कहा।

     समझ में आने के बाद वह घर लौट आया।

     वह समझदारी से अपने बेहतर हाफ में आए।  इस बीच वह देखा कि उसकी पत्नी उसके काम में व्यस्त थी।

   वह हर तरफ अपना पसीना साफ कर रही थी।

   वह हर समय रात के खाने की तैयारी कर रही थी।

   उसके बच्चे उससे बिनती कर रहे थे

   यह और वह खाओ।बाद में उन्हें क्या मिला

   उन्हें जरूरत थी, वे कमरे में चले गए।

   उस समय के आसपास, वह अपने करीब आ रहा था

   आकर्षक जीवनसाथी और उसे गले लगाते हुए उसने कहा: "प्रिय, क्या तुम सच में थके हुए हो? मैं क्या कर सकता हूँ?


   आपकी मदद?

   उनकी प्यारी पत्नी हैरान थी.!

   उन्होंने चेहरे के ऊतकों को पोंछने के लिए निकाला

   सभी ने कोमलता से पसीना बहाया और कहा:

   "क्या तुम सच में मुझ पर हावी हो रहे हो?तो माफ करना

    जिसके लिए मैंने तुम्हें गाली दी थी।  क्या आप कर सकते हैं।


    माफ कीजिये?"

    वहाँ, वह उसे मुस्कुरा रही थी और कहा

   "स्वीटी, मैं कर सकता हूँ।

     तुम किस कारण से कहोगे कि तुम आज मेरे लिए इतने असामान्य हो?"

    उसने जवाब दिया:

    "मैं देखता हूँ कि तुम एक दिन में कितने थके हुए हो।

    इसलिए मैं तुम्हें और अधिक प्यार करता हूँ।कभी मत बताना मुझे आपके बजाय किसी को ट्रैक करने के लिए।

    मैं तुम्हें अपने पूरे अस्तित्व के साथ पसंद करता हूं।"

    "प्रिय होने के लिए आप के लिए बहुत कुछ।"


    उसने कहा।

    फिर, उस समय, उसने अपने सोने के गहने और सबसे सुंदर अंगूठी में से एक को अपने आकर्षक जीवनसाथी के लिए निकाल लिया।

    "वे तुम्हारे लिए हैं प्रिय।"

    उसने बोला

    "भगवान! बहुत कुछ आप के लिए बाध्य प्रिय।"

    उसकी प्यारी मुस्कराहट के साथ जवाब दिया।

    एक दूसरे को समझने के बाद,

    वे हाथ धोते हैं और भोजन करते हैं

    खुशी से।  इसके अलावा वह नए वस्त्र देता है और

    अपने बच्चों के लिए नए खिलौने।

     उनके बच्चों के सो जाने के बाद, उसे एक असाधारण  चुंबन मिला और गंभीरता से गले लगा लिया

     उनके आराम करने से पहले।  फिर, उस समय, उनके

    समझ उनके परिवार को मधुर बनाती है

    एक बार फिर।

वाईफ की तारीफ

वाईफ की तारीफ

                   

SHARE
  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 Comments:

एक टिप्पणी भेजें