Life Blog Directory Btc roulette बदलते रिस्ते प्यार के | INDIAN STORIES -->

बदलते रिस्ते प्यार के

 प्रेरक _कहानी:

बदलते रिस्ते प्यार के
बदलते रिस्ते प्यार के


 कभी दूर अतीत में एक अद्भुत युवती अपनी शादी से थक गई और उसे अपनी पति को मारना पड़ा। एक सुबह वह अपनी माँ के पास गई और अपनी माँ को बोला "माँ, मैं अपने महत्वपूर्ण दूसरे पर जल गया, मैं फिर कभी उसकी बकवास को बरकरार नहीं रख सकता।  मुझे उसे मारने की जरूरत है, लेकिन मैं आशंकित परंपरा का पालन कर रहा हूं जो मुझे जिम्मेदार ठहराएगी, क्या आप कृपया मेरी सहायता कर सकते हैं?" मुझे उसे जैसेभीहो मारना ही होगा।


 माँ ने उत्तर दिया;

 -वास्तव में मेरी लड़की मैं आपकी मदद कर सकता हूं, लेकिन, एक छोटा सा उपक्रम संलग्न है। तुम जो चाहते हो व उतना आसान काम नही है। कुछ काम सतर्कता पुरबाक करना पड़ेगा।


 लड़की ने पूछा "क्या काम


 ठीक है माँ ने कहा,


   आपको उसके साथ स्लेट को साफ करना चाहिए, ताकि कोई भी आपको अनुमान न लगाए कि वह कब मर जाएगा। आपको उसे युवा और आकर्षक दिखने के लिए खुद को सुधारना चाहिए।आपको उसका बहुत ध्यान रखना चाहिए और उसके प्रति बहुत आभारी होना चाहिए।

आपको धैर्यवान, प्यार करने वाला और कम ईर्ष्यालु होना चाहिए, सुनने वाले अधिक कान होने चाहिए, अधिक जागरूक और वफादार होना चाहिए। उस पर अपना पैसा खर्च करें और किसी भी घटना में उग्र न हों, जब वह आपको किसी भी चीज के लिए नकद नहीं देगा।

उसके खिलाफ अधिक जोर से न बोलें, लेकिन इस लक्ष्य के साथ सद्भाव और प्रेम को सक्रिय करें कि जब आप बाल्टी को लात मारेंगे तो आपको कभी भी यह नहीं माना जाएगा।


 वह सब कर सकता था?

 माँ से पूछा,

 वास्तव में मैं कर सकता हूँ, उसने उत्तर दिया

 ठीक है, माँ ने कहा।


 एक उपाय बताया। उसकी हाथ में एक चूर्ण की डिब्बा दिया औऱ बोला ,इस चूर्ण को लेकर उसके सामान्य भोजन ⁸में एक टुकड़ा डाल दें, यह धीरे-धीरे उसे मार देगा। हमेसाके लिए तुम्हारी मुसीबत दूर हो जाएगा।


 30 दिनों के बाद वह स्त्री अपनी माँ के पास लौटी और बोली,


 माँ, मेरा अपनी पति को फिर से मारने का कोई उद्देश्य नहीं है। अब तक मैंने उसे प्यार करने के लिए विकसित किया है क्योंकि वह पूरी तरह से बदल गया है, वह वर्तमान में किसी भी समय मेरी तुलना में असाधारण रूप से प्यार करता है। बास्तब में व एक प्यारा जीवनसाथी है।


 मैं विष को उसे मारने से कैसे रोक सकता हूँ?


 कृपया मुझे इसी मुसीबत में मदद करें।

 उसने निराशाजनक स्वर में तर्क दिया।

 माँ को बिनती करने लगा।


 माँ ने उत्तर दिया;

 कोशिश करो कि बेटी को तनाव न दो।मैंने हाल ही में तुम्हारे लिए हल्दी पाउडर दिया था।यह उसे कभी नहीं मारेगा।


बदलते रिस्ते प्यार के
बदलते रिस्ते प्यार के

 वास्तव में, आप वह विष थे जो धीरे-धीरे अपने महत्वपूर्ण दूसरे को तनाव और वैराग्य से मार रहा था। तुम बदलकर अब जब आपने उसे प्यार करना, सम्मान देना और प्यार करना शुरू किया, तो आपने उसे एक अच्छे प्यारे जीवनसाथी के रूप में बदलते देखा।


 इसी कहांसे ये क्लियर हो गया है कि प्यार में बिगड़ती रिस्ते अमूमन बदलता है।

SHARE
  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 Comments:

एक टिप्पणी भेजें