Life Blog Directory Btc roulette पूर्णता | INDIAN STORIES -->

पूर्णता

 

पूर्णता

पूर्णता



एक सुन्दर तथा एकदम सच्ची मूहाबुरा है दोस्तों “ अति मधुर

किडेकी भोग I” मतलब अति मधुरता पूर्ण हरएक चीजको कीड़े

खालेते I जैदा गुन्बान और सुन्दरता मेंभी कुछ बुराइयां होता I

एक बहुत ही सुंदर और सिद्ध पुरुष अपनी मनही मन ये सोचने लगता है कि भगवान ने अपनी आत्मा के लिए एक बहुत ही सुंदर, गुनबान और परिपूर्ण महिला बनाई होगी। उसके कारण वह अपने साथी को खोजने के लिए इधर-उधर जानेलगता है।

 

 

फिर वह एक गाँव में पहुँचता। वह एक किसान से मिलता, जिनकी तीन बेटियाँ थीं और वे सभी बहुत खूबसूरत  भी थे। रूप कहो या गुण सभी में थे बेहतरीन I


वह आदमी किसान के पास गया और उसने कहा कि वह उसकी एक बच्चे से शादी करना चाहता है, लेकिन उलझन में है; व जान नहीं पारहा हैकी उनमें से  कौन सा सबसे सही है ।



किसान ने उन्हें एक-एक करके डेटिंग करने का सुझाव दिया और वह व्यक्ति सहमत भी बन गया।

 

 

पहले दिन वह अपने पहले बच्चे के साथ अकेली गई। जब वह घर लौटता, तो उसने किसान से कहा, "पिता के पहले बच्चे में एक छोटी सी खराबी है, यानी उसका बायां बड़ा पैरका अंगूठा दाहिने अंगूठे से छोटा है।" जो कतई अछि बात नहीं है I

 

 

अगले दिन वह दूसरे बेटी के साथ बाहर चला गया और जब वह घर लौटा तो उसने कहा, "पिता के दूसरे बेटी की भी बहुत मामूली विकलांगता है, जो थोड़ा विद्रोही है।"

 

अंत में वह तीसरे बच्चे के साथ गया डेटिंगपर गया । वापस लौटआते ही, वह खुशी से किसान के पास पहुंचे और कहा, "यह वही है जो व खोज ही रहा था। वह बिल्कुल सही है। फिर अंत में उस आदमी ने किसान के तीसरे बच्चे से शादी कर ली। नौ महीने बाद उसकी पत्नी ने जन्म दिया। खुशी से, आदमी अपने पहले बच्चे के जन्म का गवाह बना।

 

 

जब बच्चा पैदा हुआ, तो वह इतना हैरान और निराश हुआ क्यूंकि व बच्चा इतना ही बदसूरत था। वह किसान से मिले और पूछा, “ऐसा क्यों हुआ सर? आपका बेटीतो सुंदर है और मैं भी सुंदर हूं, मेरा बच्चा इतना बदसूरत क्यों हो सकता है? "

 

किसान ने जवाब देतेहुए कहनेलागा, “उसके पास एक छोटा, अदृश्य दोष है। उस समय वह पहले गर्भवती थी… .. ”

 

कभी-कभी जब हम पूर्णता की तलाश करते हैं, तो हमें बाद में निराशा होना पड़ता  है। लेकिन जब हम एक कमी के लिए तैयार होते हैं, तो सब कुछ विशेष महसूस होगा।


https://instagc.com/facebook-credits/2801165

https://instagc.com/sNilachal -Sign up to make money online.

SHARE
  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 Comments:

एक टिप्पणी भेजें