Life Blog Directory Btc roulette भावनाओं की छवियां | INDIAN STORIES -->

भावनाओं की छवियां

 

भावनाओं की छवियां

भावनाओं की छवियां


 आज दोपहर, हालाँकि वह थका हुआ था, फिर भी वह सो नहीं सका।  उन्होंने शाम 4:00 बजे काम खत्म किया।  "यह तब हमारे संज्ञान में आया था।  यह पूरी तरह से खाली समय था।


 वह घर पर अकेला था।  घर में और कोई नहीं था।


 वह अपने कमरे में चला गया, बिस्तर में डूब गया और फोन उठाया।  एक गहरी साँस लो।  कम से कम अगले 1 घंटे तक वह तब तक मुक्त रहा जब तक उसकी माँ नहीं लौटी।


 उसने अपने फोन का डेटा कनेक्शन और एक फेसबुक संदेश अधिसूचना पॉप-अप स्विच किया - 'रॉबर्ट थॉमस ने आपको एक संदेश भेजा है।'


 "रॉबर्ट थॉमस?"  उसने अपनी आँखें बंद कर लीं, यह पता लगाने की कोशिश की कि वह कौन है।  "रॉबर्ट थॉमस कौन है?"  पता लगाने की कोशिश की जा रही है।


 "ओह !!"  उन्होंने शिकायत की।  क्या वह इसके ऑनलाइन आने का इंतजार नहीं कर सकता?  उसने अधिसूचना पर क्लिक किया और अपने संदेश बॉक्स को स्वचालित रूप से पुनर्निर्देशित कर दिया।


 संदेश पढ़ा, "शुभ दोपहर, परी।


 उसने यह सुनिश्चित करने के लिए अपने प्रोफ़ाइल चित्र को देखा कि वह उससे चैट कर रहा है।


 यह एक ऐसा व्यक्ति है जो अपने डीएम में सामान्य 'हाय, हैलो और एंजेल' चैट स्टाफ की तुलना में अधिक प्रासंगिकता के साथ रहा है।  अनावश्यक चैट।  उसका यही मतलब था।


 वह पहले की तरह उसकी उपेक्षा करना चाहता था, लेकिन इस बार वह उसे बदलने के लिए तैयार था।  आत्मीयता बढ़ रही है।


 "नमस्कार।  मैं आपकी क्या मदद कर सकता हूँ?  "


 "आखिरकार, आपने मेरी चैट का जवाब दिया  मैं बयां नहीं कर सकता कि अब मैं कितना खुश हूं।  "


 उसने पूछा, "उह?"  उसने उत्तर देने से पहले कुछ देर सोचा  "तो तुम क्या चाहते हो?"


 "अरॆ कुछ नही  मैं बस दोस्ती चाहता हूँ  मैं इस जगह पर लंबे समय से आपकी सामग्री का अनुसरण कर रहा हूं और मैं स्वीकार करूंगा, आप अच्छे हैं!  "


 ऐसा लगा जैसे उसने उसकी आंख पकड़ ली हो  वह फूल गई  "शुक्रिया।"


 "मेरा नाम केस्टर है और -"


 मुझे आपका नाम कहने की जरूरत नहीं है क्योंकि मेरे पास आंखें हैं और मैं खुद देख सकता हूं और मेरा मानना ​​है कि आपको भी ऐसा करना चाहिए।  "


 "तुम समझदार हो!"  "शुक्रिया।"


 "और खूबसूरत।"


 इस दौरान वह चैट में खो गया।  "तो आपके पास प्रोफाइल पिक्चर क्यों नहीं है?"


 "कारण क्या हैं?"


 जवाब "व्यक्तिगत" था, उन्हें थोड़ी देर हो गई और फिर उन्होंने फिर से पाठ किया।  "क्या आप मुझसे मिलना चाहते हैं?  मेरे चेहरे का मेरे लिए क्या मतलब है?  "


 उसने बिना किसी हिचकिचाहट के उत्तर दिया, "हाँ।"


 "क्या आपको यकीन है?" उसने पूछा।


 यह एक पहेली की तरह लग रहा था लेकिन वह यह सुनिश्चित करना चाहता था कि वह किसके साथ चैट कर रहा है  "क्या आपकी तस्वीर मांगने में कुछ गलत है?"


 उसने कहा, "नहीं ... नहीं ..." उसने फिर से जवाब देने के लिए समय निकाला।  "तुम अभी कहा हो?"


 सवाल बिलकुल विचित्र था, वह रुक जाता लेकिन वह चलता रहा।  मेरे कमरे में  "


 उसने फिर पूछा, "अकेले?"


 जवाब था हां।


 उसने जल्दी से फिर से टाइप किया  "रुको, ये सारे सवाल क्यों?"  क्या तुम मुझ पर अविश्वास करते हो?


 "कुछ नहीं," उसने जवाब दिया, और फिर उसे एक स्माइली चेहरा भेजा।  "अगर आप मुझे अपने कमरे में चाहते हैं।  मैं अब वहां आ सकता हूं।  "


 "उह?"  उसने फिर संदेश भेजा।  "गंभीरता से?  आप नहीं कर सकते  "


 "मैं यह कर सकता हूं और मैं इसके बारे में गंभीर हूं," उन्होंने कहा।  क्या तुम मुझे अब अपने कमरे में चाहते हो?  "


 "हम्म, हाँ, देखते हैं आप क्या कर सकते हैं।"


 उसने जो कुछ भेजा था, उस पर चिंतन करने की कोशिश में वह कुछ देर बैठा रहा।  क्या हुआ अगर उसने ऐसा कहा?  "वह ठीक है।


 जवाब देने से पहले वह ऑफलाइन हो गया।  उसके पास अब ऑनलाइन हरा बिंदु नहीं है।


 चिल्लाया, "हैलो?"  "मिस्टर फेसलेस?"  "


 उसे कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली।  वह डर गई थी।  क्या होगा अगर उसने जो भेजा उसके लिए उसने अपनी जान जोखिम में डाल दी?  कल्पना नहीं कर सकता था


 उन्होंने जवाब के लिए पांच मिनट और इंतजार किया, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।  "इसे हिलाओ ..." उसने एक लंबी सांस ली।  तुरंत, उसके बिस्तर के सामने का शीशा थोड़ा हिल गया।  धीरे-धीरे वह बिस्तर पर बैठ गया और आईने में देखा।  फिर से, दर्पण दूसरी बार चला गया।


 वह जल्दी से बिस्तर से उठी।  वह अपने कमरे में हवा को महसूस कर सकती थी - वह पूरी तरह से बदल गई थी।  एरी ठंडी थी, और उसने अपने बगल में खड़े आदमी की उपस्थिति को महसूस किया।  धीरे-धीरे उसके पीछे टेबल पर रखा प्याला फर्श पर गिर गया - फिर कुछ, जैसे उसका हाथ उसके गाल से बंधा हो।  वह डर गई थी।  वह जोर से चिल्लाया और एक राक्षस की तरह कमरे से बाहर भाग गया।


 "यह तब उसकी संज्ञान में आया था।  मिनटों में सब कुछ चला गया।


 अनुभव अजीब था।


 यह तब हुआ जब उन्हें एहसास हुआ कि चीजें हाथ से निकल रही हैं।  सोचा कुछ बुरा हुआ है।

SHARE
  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 Comments:

एक टिप्पणी भेजें